आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे बैंक के रखरखाव के कारण निकासी अस्वीकृत हो गई है, हमारा सुझाव है कि बैंक के फिर से ऑनलाइन होने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें और कुछ घंटों के बाद निकासी को फिर से सबमिट करने का प्रयास करें, या 91CLUB के अंदर बैंक डेटा को हटाने के लिए स्वयं-सेवा ग्राहक सेवा केंद्र पर निकासी बैंक खाता हटाएं और रीबाइंड सबमिट करें
प्रश्न: बैंक रखरखाव टिप्पणी के साथ मेरी निकासी क्यों अस्वीकृत हो गई?
उत्तर: यह अस्वीकृति उस बैंक के कारण है जिसका आप रखरखाव के तहत उपयोग कर रहे हैं, इस समस्या के लिए हमारा सुझाव है कि आप बैंक के फिर से ऑनलाइन होने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें, फिर आप निकासी को फिर से सबमिट करने का प्रयास कर सकते हैं।

प्रश्न: बैंक कितने समय तक रखरखाव करेगा?
उत्तर: हम बैंक रखरखाव के लिए क्षमा चाहते हैं, इसकी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, यह सब बैंक पर निर्भर करता है, यह जल्दी हो सकता है या देर से हो सकता है। धन्यवाद!
प्रश्न: क्या मैं निकासी के लिए अपना बैंक डेटा बदल सकता हूँ?
उत्तर: हम आपको बैंक डेटा न बदलने का सुझाव देते हैं क्योंकि यह केवल बैंक से रखरखाव है, लेकिन यदि रखरखाव में बहुत समय लग रहा है तो आप स्वयं सेवा केंद्र 91CLUB पर सबमिट करके बैंक डेटा खाता हटा सकते हैं और इसे सबमिट करने के लिए इस गाइड का पालन करें:
1. अपने आईडी खाते में लॉग इन करें: https://91club-in.com/
2. ग्राहक सेवा आइकन दबाएं
3. “हटाएँ निकासी बैंक खाता और फिर से बाँधें” चुनें
4. सही बैंक खाता संख्या भरें जिसे आपने अपने आईडी खाते में बाँधा था
5. पहचान पत्र पकड़े हुए फ़ोटो सेल्फी अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
6. नवीनतम जमा प्रमाण रसीद अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
7. पुरानी बैंक पासबुक की फ़ोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
8. “पुष्टि करें” दबाएँ
नोट: सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकता पहले से ही भरी हुई है और अपलोड, स्पष्ट और विस्तृत है

प्रश्न: बैंक खाता हटाने और पुनः बाँधने के बाद मुझे क्या करना होगा?
उत्तर: बैंक खाता हटाने के पूरा होने के बाद, सदस्य एक नया बैंक खाता जोड़ सकते हैं या अपने आईडी खाते में बाँधी गई पिछली बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं, इसके लिए “वापस लें” पृष्ठ पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
1. बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
2. वह बैंक चुनें जिसके साथ आप पंजीकरण करना चाहते हैं
3. सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
4. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. पुष्टि बटन जोड़ें पर क्लिक करें

|
|
|